Responsive Ad Slot

रिया ने सुशांत के अकाउंट से 1 महीने में निकाले 15 करोड़, पिता का आरोप

मंगलवार, 28 जुलाई 2020

/ by The News Stall

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने एक्ट्रेस रिया सिंह के खिलाफ FIR दर्ज कराते हुए उन पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सुशांत के पिता ने पटना के राजीव नगर थाने में ये कहते हुए शिकायत दर्ज कराई है कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर भरोसा नहीं है. आइए जानते हैं उन 10 गंभीर आरोपों के बारे में जो सुशांत के पिता ने एक्टर की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती पर लगाए हैं.

आरोप नंबर एक : सुशांत फिल्में करना छोड़कर केरल जाना चाहता था और वहां जाकर ऑर्गेनिक खेती करना चाहता था. हालांकि रिया ने लगातार सुशांत को रोका कहा कि वह उसके साथ शिफ्ट नहीं कर सकती है.

आरोप नंबर दो : सुशांत के पिता ने बताया कि जब सुशांत इस बात पर राजी नहीं हुआ तो वह उसकी सारी जूलरी, पैसा, क्रेडिट कार्ड, जरूरी कागजात, लैपटॉप और मेडिकल रिपोर्ट्स लेकर अपने घर चली गई. वहां जाकर उसने सुशांत का नंबर ब्लॉक कर दिया.

आरोप नंबर तीन : सुशांत ने अपनी बहन को फोन करके कहा था कि वो सारे डॉक्यूमेंट ले गई है और धमकी दे रही है कि इन्हें मीडिया के सामने रख देगी और कहेगी कि सुशांत पागल है और कोई भी फिर उसके साथ काम नहीं करेगा.

आरोप नंबर चार : साल 2019 में रिया से मिलने से पहले सुशांत पूरी तरह सामान्य था. फिर रिया से मुलाकात के कुछ ही महीनों में ऐसा क्या बदल गया कि वह एक मानसिक रोगी बन गया? सुशांत के मानसिक रोगी बन जाने की वजह क्या थी इस बात की जांच की जानी चाहिए.

आरोप नंबर पांच : सुशांत सिंह राजपूत को अगर मानसिक समस्याएं हो रही थीं तो उसके परिवार को क्यों नहीं सूचित किया गया? जबकि इस बात की जानकारी सबसे पहले उसके परिवार को मिलनी चाहिए थी.

आरोप नंबर छह : रिया सुशांत को अपने घर ले गई और इलाज के दौरान उसे कई बार ओवरडोज दी गई. रिया ने सभी को ये कहा कि सुशांत को डेंगू हो गया है.



Don't Miss
© all rights reserved