Sunday, November 17दुनियाभर की मजेदार खबरों और कहानियों का स्टॉल

Xiaomi Launched Black Shark 2: शाओमी ने लॉन्च किया पहला लिक्विड कूलिंग सिस्टम वाला स्मार्टफोन Black Shark 2

Xiaomi Launched Black Shark 2

Xiaomi Launched Black Shark 2: Xiaomi ने सोमवार को चीन में आयोजित अपने एक इवेंट में गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 लॉन्च कर दिया है. ये स्मार्टफोन दुनिया का पहला स्मार्टफोन है जिसमें लिक्विड कूलिंग सिस्टम दिया गया है जो लंबे समय तक गेम खेलने पर भी स्मार्टफोन को हीट नहीं होने देता है. शाओमी ने अपने लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन में स्नेपड्रेगन 855 प्रोसेसर लगाया है जो इस साल लॉन्च होने वाले फ्लैगशिप स्मार्टफोन में देखने को मिला था.

Xiaomi Black Shark 2 की कीमत

Xiaomi Launched Black Shark 2: शाओमी ने चीन में Black Shark 2 को चार वेरिएंट में लॉन्च किया है. इस स्मार्टफोन का बेस वेरिएंट 6GB रैम 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 3,199 युआन (करीब 32,700 रुपये) वहीं 8GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 3,499 युआन (करीब 35,770 रुपये). इस फोन के 8GB रैम और 256GB इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 3,799 युआन (करीब 38,840 रुपये) और हाई एंड 12 GB रैम वाले वेरिएंट की कीमत 4,199 युआन (42,930 रुपये) है.

Xiaomi Black Shark 2 के फीचर्स

Xiaomi Launched Black Shark 2: Xiaomi ने अपने गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 में गेमर्स की हर जरूरत का ख्याल रखा है. शाओमी ने इस स्मार्टफोन में डेडिकेटेड मैमोरी क्लीन अप का बटन दिया है. कंपनी का दावा है कि इस स्मार्टफोन में उसने गेमिंग एआई से लैस किया है जो गेम खेलने के एक्सपीरिएंस को पहले से बेहतर कर देगा. जैसा की पहले बता चुके हैं शाओमी ने इस स्मार्टफोन में लिक्विड कूलिंग सिस्टम दिया है जो स्मार्टफोन के गरम नहीं होने देता है.

Xiaomi Launched Black Shark 2: ऑनलाइन गेमिंग में गेमर्स को कोई परेशानी न हो इसके लिए शाओमी ने इस स्मार्टफोन में बेहतर कनेक्टिविटी के लिए X-type स्मार्ट एंटीना +2 दिया है. बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए शाओमी ने Black Shark 2 के फ्रंट में ड्यूल स्पीकर सेटअप दिया है. ये स्पीकर स्मार्टफोन के सामान्य स्पीकर्स से 25% बड़े हैं, जो गेम के दौरान बेहतर साउंड देते हैं. शाओमी का लेटेस्ट गेमिंग स्मार्टफोन 4000mAh की बैटरी के साथ आता है जो 27W फास्ट चार्चिंग को सपोर्ट करता है.

Xiaomi Black Shark 2 के फीचर्स

Xiaomi Launched Black Shark 2: Xiaomi ने Black Shark 2 में 6.39 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी है, जिसका आस्पेक्ट रेश्यो19.5:9 और रेज्यूलेशन 1080×2340 पिक्सल है, जो आई प्रोटेक्शन मोड को सपोर्ट करता है. पांचवी पीढ़ी का इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस इस स्मार्टफोन के रियर में ड्यूल (48+12 मेगापिक्सल) कैमरा सेटअप और फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *