Monday, November 18दुनियाभर की मजेदार खबरों और कहानियों का स्टॉल

Vedio : नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोल रहे पाकिस्तान के रेल मंत्री को करंट लगा

पाकिस्तान के रेल मंत्री शेख राशिद अहमद को एक रैली के दौरान तब बिजली का झटका लगा, जब वे भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ बोल रहे थे.

पीटीआई के मुताबिक पाकिस्तान की सरकार ने शुक्रवार को देश भर में जम्मू-कश्मीर के विशेष दर्जे को समाप्त करने के भारत के फैसले के विरोध में ‘कश्मीर ऑवर’ नाम से कार्यक्रम आयोजित किये थे. इस्लामाबाद में ऐसे ही एक कार्यक्रम के दौरान रेल मंत्री शेख राशिद अहमद को भाषण देते समय करंट लगा.

सोशल मीडिया पर इस घटना का जो वीडियो वायरल हुआ है, उसमें दिख रहा है कि जब रेल मंत्री रैली को संबोधित करते हुए कह रहे हैं, ‘मोदी हम तुम्हारी नीयत से वाकिफ हैं.’ तभी उनके हाथ में बिजली का झटका लगता है और वह तुरंत भाषण देना बंद कर देते हैं. इसके बाद उन्होंने जब फिर से भाषण देना शुरू किया तो कहा, ‘करंट लग गया. खैर, कोई बात नहीं. मेरा ख्याल है, करंट आ गया. ये मोदी हमारे इस जलसे को नाकाम नहीं कर सकता.’
विवादित बयान देने के लिए चर्चित राशिद अहमद ने बीते गुरूवार को दावा किया था कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप कश्मीर के मुद्दे पर भारत और पाकिस्तान दोनों को धोखा दे रहे हैं. रावलपिंडी में संवाददाताओं से बातचीत में उन्होंने यह भी कहा था कि भारत और पाकिस्तान के बीच अक्टूबर-नवंबर में युद्ध हो सकता है और प्रधानमंत्री इमरान खान के कार्यकाल में ही कश्मीर मुद्दे का समाधान निकाल लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *