Monday, July 22दुनियाभर की मजेदार खबरों और कहानियों का स्टॉल

Narendra Modi Slammed Mamta Banerjee : सत्ता के नशे में लोकतंत्र का गला घोंट रही हैं ममता बनर्जी : नरेन्द्र मोदी

Lok Sabha Election 2019: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो में हुई हिंसा को लेकर प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने पश्चिम बंगाल (Wesr Bangal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर तीखा हमला (Narendra Modi Slammed Mamta Banerjee) बोला है. बंगाल के ही बशीरहाट में एक चुनावी रैली संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा, ‘जिस लोकतंत्र ने ममता बनर्जी को मुख्यमंत्री बनाया आज वे उसी लोकतंत्र का गला घोंट रही हैं. आज दीदी (ममता बनर्जी) सत्ता के नशे में हैं. लेकिन उन्हें यह नहीं भूलना चाहिए कि जो जनता आपको सातवें आसमान पर बिठा सकती है वह आपको वापस जमीन पर भी गिरा सकती है.’

नरेंद्र मोदी ने आगे कहा, ‘दो दिन पहले ही ममता बनर्जी ने एक-एक इंच का बदला लेने की घोषणा की थी. अपने उसी एजेंडे के तहत 24 घंटे के भीतर ही उन्होंने अमित शाह पर हमला करवा दिया. उस हिंसा पर उनके दरबारी जो राजनीति कर रहे हैं उसकी पोल यूनिवर्सिटी के छात्रों ने खोलनी शुरू कर दी है.’ इसके साथ ही नरेंद्र मोदी ने कल हुई हिंसा और आगजनी के दौरान घायल भाजपा कार्यकर्ताओं और उनके परिवारों के साथ संवेदनाएं भी व्य​क्त कीं.

प्रधानमंत्री ने यह भी कहा कि ‘दीदी’ आज सत्ता और जनता को अपना समझने की भूल कर रही हैं. दीदी के गुंडे, गोलियों और बम लेकर विनाश करने पर उतर आए हैं. लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा रखने वाले बंगाल के भाई-बहन डटकर इसके सामने खड़े हैं. प्रदेश की जनता का यही हौसला एक दिन ममता बनर्जी के अत्याचारी शासन को जड़ से उखाड़ फेंकेगा.

इसके साथ ही शारदा घोटाले और नारदा स्टिंग ऑपरेशन को लेकर भी मोदी ने ममता पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि गरीबों का पैसा लूटने वाले भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए ममता बनर्जी धरने पर बैठ जाती हैं और वे पाकिस्तान पर की गई सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल उठाती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *