Monday, July 22दुनियाभर की मजेदार खबरों और कहानियों का स्टॉल

Viral Video : लड़की को बदसूरत कहते नजर आए Virat Kohli, जमकर हो रहे हैं ट्रोल

virat kohli

स्टार इंडिया में प्रसारित होने वाला चर्चित टीवी शो ‘कॉफी विथ करन’ में महिलाओं के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले हार्दिक पांड्या और केएल राहुल के टीम से निलंबन के बाद भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी विवाद में फंसते हुए नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर विराट कोहली का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह किसी लड़की को बदसूरत कहते हुए नजर आ रहे हैं.

भारतीय कप्तान विराट कोहली का यह विडियो काफी पुराना है. यह वीडियो तब का बताया जा रहा है जब वे कैरियर के शुरुआती दौर में थे. सोशल मीडिया पर वायर हो रहे इस वीडियों में वे एमटीवी होस्ट अनुष्का दांडेकर से बात कर रहे हैं.

अनुष्का दांडेकर विराट कोहली से उनकी डेट पर सवाल पूछती हैं जिसके उत्तर में विराट कोहली कहते हैं, ‘मैं ब्लाइंड डेट पर गया था और यह डेट पांच मिनट में खत्म हो गई. अनुष्का दांडेकर उनके डेट जल्द खत्म होने का कारण पूछती हैं तो विराट कोहली कहते हैं कि लड़की बदसूरत थी इसलिए डेट जल्दी खत्म हो गई. 

विराट कोहली का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है. वीडियो को लेकर कप्तान विराट कोहली को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है.

हार्दिक पंड्या और केएल राहुल के महिलाओं के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने पर विराट कोहली का कहना था वे और टीम के अन्य खिलाड़ी उनका समर्थन नहीं करते हैं. ऐसे में सोशल मीडिया में वायरल हो रही क्लिप से खुद विराट कोहली की परेशानियां बढ़ा दी हैं.

Cover Photo : Facebook

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *