Monday, May 27दुनियाभर की मजेदार खबरों और कहानियों का स्टॉल

BJP MP Sharad Tripathi Beats BJP MLA Rakesh Singh Baghel Fight Video: भाजपा सांसद शरद त्रिपाठी ने विधायक राकेश सिंह बघेल को जूतों से पीटा, वीडियो वायरल

SantnagarBJP fight

उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर जिले में निगरानी सतर्कता समिति की बैठक में बुधवार को प्रभारी मंत्री अशुतोष टंडन के सामने भाजपा के स्थानीय सांसद शरद त्रिपाठी और मेहदावल के विधायक राकेश सिंह बघेल किसी बात को लेकर आपस में भिड़ गए. इस दौरान सांसद, विधायक को मंच पर ही जूते से पीटने लगे. मंत्री और जिलाधिकारी ने बीच-बचाव की कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने.

इसके बाद टंडन वहां से सीधे लखनऊ वापस लौट गए. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, शिलापट पर नाम न होने पर नाराज सांसद, विधायक को पीटने लगे. बाद में विधायक समर्थकों ने जिलाधिकारी कार्यालय को घेर लिया. समर्थकों ने कहा कि वे बदला लेकर रहेंगे. विधायक समर्थकों ने सांसद शरद त्रिपाठी को डीएम के कमरे में बंद कर दिया। जिलाधिकारी रवीश कुमार गुप्ता ने किसी तरह मामले को शांत कराया.

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने पूरे संतकबीर नगर की घटना को अशोभनीय एवं अत्यन्त अमर्यादित आचरण बताया है.

उन्होंने घटना का संज्ञान लेते हुए सांसद शरद त्रिपाठी और विधायक राकेश सिंह बघेल को तत्काल लखनऊ बुलाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *