Sunday, November 17दुनियाभर की मजेदार खबरों और कहानियों का स्टॉल

Happy Married Life Tips: शादीशुदा जिंदगी में रस घोल देंगे ये 5 नुस्खे

Happy Married Life Tips

Happy Married Life: ‘प्यार’ जिंदगी का सबसे खूबसूरत एहसाह होता है. जिंदगी के हर पड़ाव में प्यार सबसे ज्यादा अहम हिस्सा रखता है और शादी के बाद दांपत्य जीवन में यदि प्यार और रोमांस न हो तो जिंदगी नीरस हो जाती है. आज हम आपके लिए ऐसी टिप्स लाए हैं जो शादी के बाद भी प्यार बरकार रखेंगे. अक्सर लोगों की शिकायत होती है शादी के कई साल बीतने के बाद रोमांस गायब हो जाता है.  इसीलिए इन टिप्स को फॉलो करें और पति पत्नी के बीच के रिश्ते को और गहरा करें.

हर बात करें शेयर

good witch fall GIF by Hallmark Channel

सबसे जरूरी होता है कि हर रिश्ते में पार्टनर आपस में छोटी-बड़ी हर बात शेयर करें. रिश्ते में प्यार बरकरार रखने के लिए जब भी समय मिले तो पत्नी या पति से अपनी हर बात शेयर करें. समय निकलने का वेट न करें. ऐसा करने से नजदीकियां बढ़ती हैं.

रोमांस रखें बरकरार

meghan ory couple GIF by Hallmark Channel

शादीशुदा जिंदगी को रोमांटिक बनाने के लिए पार्टनर को लॉन्ग ड्राइव पर ले जाना सबसे बेस्ट आइडिया होता है. ऐसा करने से आप पार्टनर के लिए टाइम भी निकालेंगे और दांपत्य जीवन में प्यार बढ़ेगा. आपका पार्टनर भी फ्रेश फील करेगा.

प्यार बयां करने में न हिचके

season 1 love GIF by Manifest

अक्सर लोग कहते हैं कि वो प्यार बयां करने में विश्वास नहीं रखते हैं, लेकिन ऐसा करना जरूरी होता है. आई लव यू ये तीन शब्द बेहद जादुई होते हैं. इन्हें बोलने में हिचके नहीं और समय समय पर अपने पार्टनर को प्यार का अहसास करवाते रहें.

हर वक्त न रहें गंभीर

young love hug GIF by Hallmark Channel

गंभीर होना जरूरी होता है लेकिन हर वक्त सीरियस रहने से आप अपने रिश्ते को बोरिंग कर लेंगे और आपका पार्टनर आपसे कटा कटा रहने लगेगा. इसीलिए अपने व्यवहार को पार्टनर के साथ रोमांटिक बनाए रखें.

पार्टनर की पसंद को बनाएं अपनी पसंद

couple blog GIF

अपने पार्टनर की पसंद को अपनी पसंद बनाने की ये टिप्स बेहद असरदार है. हर वक्त अपनी ही पसंद को किसी पर थोपना किसी भी रिश्ते को बर्बाद कर सकता है. लेकिन कभी कभार साथी की पसंद को अपनी पसंद को बनाने से रिश्ते में मिठास आती है. पार्टनर के साथ फीलिंग और बढ़ती हैं.

Cover Photo – Picturesboss

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *